The Journalist Post
Fashion

क्या कृति सेनन ने करवाई है प्लास्टिक सर्जरी? ऐसा क्या हुआ कि लोग तस्वीरों में देखकर लगा रहे अंदाजा

The Journalist Post: ग्लैमर की दुनिया में खूबसूरत दिखने के लिए एक्ट्रेसेस हर जरूरी कदम उठाती हैं। यहां तक कि वे प्लास्टिक सर्जरी कराने से भी गुरेज नहीं करती हैं। कई एक्ट्रेसेस को लेकर ऐसा दावा किया जा चुका है कि उन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है और इस लिस्ट में ताजा नाम ‘शहजादा’ जैसी फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का जुड़ा है। दरअसल, कृति सेनन की नई तस्वीरों की तुलना पुरानी तस्वीरों से करने के बाद इंटरनेट यूजर्स ऐसा दावा कर रहे हैं।

तस्वीरों में यह बदलाव आ रहा नजर

दरअसल, पुरानी तस्वीरों के मुकाबले नई तस्वीरों में कृति सेनन की नाक काफी अलग दिख रही है। यह अंतर देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स कृति की प्लास्टिक सर्जरी का अंदाजा लगा रहे हैं। हालांकि, लोगों को उनका यह कथित ट्रांसफॉर्मेशन पसंद भी आ रहा है। कृति की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, “अपने क्लोजअप एड में इसके नथुने फूले हुए दिख रहे हैं। मुझे लगता है कि सर्जरी खासकर इसी के लिए कराई गई है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा है, “बेशक, लेकिन उसने जो जॉब कराया है, वह बेहद बारीकी और अच्छी तरह से कराया है। यह कुछ ऐसा है कि गौर से देखने के बाद भी मुश्किल से समझ पाएंगे कि बदलाव क्या हुआ है।” एक यूजर का कमेंट है, “उसके मामले में यह अच्छे से हुआ है। उसने अच्छी तरह से नोज जॉब कराया है, जिसने उसकी खूबसूरती को बढ़ाया है। यही प्लास्टिक सर्जरी की मुख्य वजह है।” एक यूजर का कमेंट है, “उसकी नाक पहले के मुकाबले ज्यादा चिकनी दिख रही है। बहुत अच्छा से काम किया गया है।”

कई इंटरनेट यूजर्स ने माना कैमरा एंगल का कमाल

वैसे इंटरनेट पर कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जो प्लास्टिक सर्जरी की संभावना से इनकार कर रहे हैं। उनका मानना है कि यह कैमरा एंगल और लाइटिंग की वजह से उनका लुक अलग दिख रहा है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि बढ़ती उम्र और एक्सरसाइज की वजह से उनके लुक में चेंज आया है। हालांकि, सच्चाई क्या है? यह तो खुद कृति ही बता सकती हैं।

कृति की अपकमिंग फ़िल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो 32 साल की एक्ट्रेस कृति सेनन ने 2014 में ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उसके बाद उन्हें ‘दिलवाले’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘लुका छुपी’, ‘हाउसफुल 4’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘भेड़िया’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्हें पिछली बार कार्तिक आर्यन स्टारर ‘शहजादा’ में देखा गया था। कृति की आने वाली फिल्मों में ‘आदिपुरुष’ और ‘गणपत’ शामिल हैं।

Related posts

कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato फुल HD में लीक, धड़ाधड़ डाउनलोड कर रहे लोग

Rajnish

30 ਨੂੰ ਲੱਗ ਰਹੇ ਬਿਜਲੀ ਬੋਰਡ ਧਰਨੇ ਦਾ ਮੰਗ ਪੱਤਰ ਦਿੱਤਾ ਅੱਜ ਐਸ ਪੀ,ਡੀ ਐਸ ਪੀ ਮਜੀਠਾ,ਐਸ ਐਚ ਓ ਮਜੀਠਾ ਨਾਲ ਦੂਸਰੇ ਦੋਰ ਦੀ ਮੀਟਿੰਗ ਬੇਸਿੱਟਾ

Rajnish

अग्रवाल समाज की सर्वोच्च संस्था अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के जालंधर के प्रधान बने अविनाश सिंगला

Rajnish

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

error: Content is protected !!