The Journalist Post
Jalandhar

पिटबुल ने 2 सगी बहनों को बुरी तरह से नोचा

जालंधर (रजनीश शर्मा ): गढ़ा इलाके में पड़ते कन्यावाली मोहल्ले में उस समय दहशत का मौहाल पैदा हो गया, जब पिटबुल ने उसे खाना खिला रही 2 सगी बहनों को बुरी तरह से नोच खाया। इससे दोनों बहनों को काफी गहरे घाव हो गए और वे खून से लथपथ हो गईं। बहनों की चीखों की आवाजें सुनकर इलाके के लोग जमा होने लगे और लोगों ने डंडे, रॉडे आदि की सहायता से बड़ी मुश्किल से पिटबुल को काबू कर उसे दरवाजा लगाकर बंद किया।

जानकारी के मुताबिक किरण पुत्री जसबीर चंद्र निवासी कन्यावाली व उसकी बहन शबनम एक प्राइवेट अस्पताल में काम करती हैं और अस्पताल के डाक्टर ने अपनी पालतू पिटबुल उन्हें दे दी। इलाके के लोगों का कहना है कि किरण की मां की मौत होने के बाद से उसके पिता भी बीमार रहते हैं इसलिए बहनों ने अपने घर की रखवाली के लिए कुतिया ले ली। आज देर रात उसे खाना खिलाने के दौरान पिटबुल ने दोनों बहनों पर कहर बरसाया। मौके पर थाना-7 के एस.एच.ओ. राजेश शर्मा भी मौके पर पहुंचे। वहीं दोनों बहनों का उपचार करने वाले डा. मंयक अरोड़ा का कहना है कि सरकार की तरफ से कुत्ते काटने के बाद उपचार के लिए लगने वाले टीके सरकारी अस्पतालों में उपलब्ध हैं। दोनों बहनों के घाव अधिक थे लेकिन अब वे ठीक हैं।

Related posts

पेड़ से टकराई कार, महिला की मौत; कुत्ता के सामने आने से बिगड़ा संतुलन

Rajnish

24 बोतलें अवैध शराब समेत तस्कर गिरफ्तार

Rajnish

मामला फगवाड़ा गेट : आए दिन बेखोफ चोरों द्वारा घटनाओं को दिया जा रहा अंजाम

Rajnish

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

error: Content is protected !!