The Journalist Post
World

कोर्ट परिसर में पुलिस पर हमला, पेशी पर लाए गए गैंगस्टर को छुड़ा ले गए हमलावर

आगरा (TJP) – आगरा के दीवानी न्यायालय में बुधवार को पेशी पर लाए गए गैंगस्टर एक्ट के आरोपी को सिपाही पर हमला कर चार लोग छुड़ाकर ले गए। हमले में सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना से दीवानी परिसर में हड़कंप मच गया। सूचना पर न्यू आगरा थाना पुलिस सहित फोर्स पहुंच गई। मगर, फरार आरोपियों का अब तक पता नहीं चल सका है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हैं।

फिरोजाबाद का रहने वाला है आरोपी 

बताया गया है कि फिरोजाबाद के लाइनपार क्षेत्र निवासी विनय श्रोत्रीय को आगरा की थाना बरहन पुलिस ने जेल भेजा था। वह एक मामले में सरगना है। बुधवार दोपहर को जेल से पेशी पर विनय को लाया गया था। एक सिपाही उसे कोर्ट में पेश करने के बाद ले जा रहा था, तभी चार लोग आए। इनमें से एक ने सिपाही के सिर पर ईंट मार दी, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद गैंगस्टर एक्ट के आरोपी को छुड़ा कर फरार हो गए।

घायल सिपाही को अस्पताल में कराया भर्ती 

सिपाही के घायल होने पर लोग जुट गए। मौके पर अधिवक्ता पहुंच गए। सूचना पर दीवानी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी आ गए। उन्होंने गेट पर तलाशी की, लेकिन फरार आरोपी का पता नहीं चल सका। बाद में एसपी सिटी विकास कुमार फोर्स के साथ पहुंचे। एसपी सिटी ने बताया कि सिपाही पर हमला कर आरोपी को छुड़ाया गया है। उसकी तलाश की जा रही है। घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया है।

आईजी और एसएसपी मौके पर पहुंचे

दीवानी न्यायालय परिसर में हुई घटना के बाद आईजी नचिकेता झा और एसएसपी प्रभाकर चौधरी मौके पर पहुंचे। पुलिस के आला अफसरों ने घटना की पूरी जानकारी ली। उन्होंने गैंगस्टर व अन्य आरोपियों की तलाश में चेकिंग शुरू करा दी। हालांकि अब तक आरोपियों का पता नहीं चला है। बता दें कि इस घटना से कोर्ट परिसर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं।

Related posts

भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, विराट चोट के चलते टीम से बाहर

Rajnish

CSC के अधिकारियों द्वारा CSC संचालकों का किया जा रहा शोषण , निःशुल्क कैंप में आयुष्मान कार्ड बनाने  के बाद नहीं किया जा रहा पेमेंट।

Rajnish

चीन में फिर लॉकडाऊन के आसार, दुनिया की इकोनॉमी पर मंडरा रहा खतरा

Rajnish

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

error: Content is protected !!